Uttar Pradesh- भदोही में नाबालिग लड़की से बलात्कार, वारदात के बाद आरोपी फरार

4 1 46
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई है. यहां 25 वर्षीय एक शख्स ने 14 वर्षीय लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला. उसके बाद फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम को पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ जमीन पर गिरे आम उठा रही थी. उसी वक्त गांव में आटा चक्की पर काम करने वाला विजय शंकर प्रजापति (25) वहां पहुंचा. उसने लड़कियों के साथ अश्लीलता शुरू कर दी. इस दौरान पीड़िता की छोटी बहन भागने में सफल रही, लेकिन 14 वर्षीय लड़की को आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बना डाला.

सुरियावा एसएचओ बृजेश सिंह ने बताया कि पीड़िता की छोटी बहन भागकर घर पहुंची. उसने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी. सभी लोग भागकर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग चुका था. पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर विजय के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 64 (1) और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

Advertisement

बताते चलें कि बीते महीने भी भदोही जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई थी. आरोपी ने पीड़िता को घर में अकेले पाकर कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया था. गर्भवती होने के बाद उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया था.

तत्कालीन थाना प्रभारी राम नगीना यादव ने बताया था कि दुदवा धर्मपुरी निवासी 26 वर्षीय राजू गुप्ता को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया. आरोपी उस समय पीड़िता के परिवार के संपर्क में आया, जब वो खेत में धान की थ्रेसिंग मशीन से काम कर रहा था. इसके बाद वो दलित परिवार से मिलने-जुलने लगा और जब घर पर कोई नहीं होता तो लड़की से बलात्कार करता था.

पीड़िता ने इसके बारे में पहले अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया, लेकिन जब परिवार ने उसके शरीर में बदलाव देखा तो वे उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बताया कि वो गर्भवती है. उससे जब गर्भावस्था के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि जब भी वो लोग घर से बाहर चले जाते तो आरोपी मौका देखकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया करता था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mumbai Crime: मुंबई में एनसीपी नेता की चाकू घोंपकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पीटीआई, मुंबई। अजीत पवार के नेतृत्व वाली राकांपा के एक नेता की मुंबई में चाकू से घोंपकर हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों का पता नहीं चल सका है।

एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार देर रात भायखला के म्हाडा कालोनी क्षेत्र में सचि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now